कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने दिवाली बोनस की घोषणा की, खाते में आएंगे इतने रूपए

Written by Priyanshi Rao

Updated on:

दिवाली से पहले कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। सरकार ने कर्मचारियों के लिए बोनस का ऐलान किया है. सरकार के इस फैसले से हजारों कर्मचारियों को फायदा होगा. साथ ही दिवाली से ठीक पहले यह बोनस दिए जाने से कर्मचारियों की दिवाली की खुशियां दोगुनी हो गई हैं.

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को दिवाली से पहले दिल्ली सरकार के सभी ग्रुप ‘बी’ गैर-राजपत्रित और ग्रुप ‘सी’ कर्मचारियों के लिए 7,000 रुपये के बोनस की घोषणा की। केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली सरकार ने ग्रुप ‘बी’ और ग्रुप ‘सी’ के 80 हजार कर्मचारियों को बोनस देने का फैसला किया है.

मुख्यमंत्री ने 56 करोड़ रुपये आवंटित किये हैं

कर्मचारियों के बोनस के लिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने हमेशा अपने कर्मचारियों के जीवन को बेहतर बनाने का प्रयास किया है और वह भविष्य में भी ऐसे प्रयास जारी रखेगी।

दिल्ली सरकार के सभी कर्मचारी मेरा परिवार हैं’

अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, ‘दिल्ली सरकार के सभी कर्मचारी मेरा परिवार हैं। त्योहारों के इस महीने में हम दिल्ली सरकार के ग्रुप बी और ग्रुप सी कर्मचारियों को 7000 रुपये का बोनस दे रहे हैं। सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों को अग्रिम दिवाली की शुभकामनाएँ।

दिल्ली सरकार के कर्मचारियों की भूमिका अहम है.

केजरीवाल ने कहा कि यह त्योहारों का महीना है. दिल्ली सरकार द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य, बुनियादी ढांचे आदि के क्षेत्र में किए गए कार्यों में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका दिल्ली सरकार के कर्मचारियों ने निभाई है। उनकी कड़ी मेहनत के कारण हम दिल्ली को दिल्ली के लोगों के सपनों का शहर बनाने में सफल रहे हैं।

Leave a Comment