उर्फी जावेद का चौंकाने वाला खुलासा बोली घर पर रहती हूं बिना कपड़ों के – इसीलिए ख़रीदा बड़ा घर

Written by Priyanshi Rao

Published on:

Urfi Javed Shocking News: भारत की जानी-मानी अभिनेत्री उर्फी जावेद अक्सर अपने अनोखे फैशन से मीडिया में सुर्खियां बटोरती हैं। हेयरपिन से ड्रेस बनाने से लेकर च्युइंग गम टॉप पहनने तक, वह बोल्ड फैशन स्टेटमेंट बनाने में कभी असफल नहीं होती हैं। हालांकि, हाल ही में उर्फी ने अपने पर्सनल स्टाइल को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने स्वीकार किया कि वह घर पर नग्न रहना पसंद करती है और उसने यहां तक कहा मैंने बड़ा घर इसलीये ही ख़रीदा है की मैं नग्न रह सकू।

इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, जब उर्फी से उनकी ऑफ-कैमरा जीवनशैली के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने साहसपूर्वक कबूल किया कि वह घर पर पूरी तरह से नग्न रहती हैं। उन्होंने कहा, “न्यूड, मैं न्यूड रहती हूं। मैं घर पर कुछ नहीं पहनती। इसलिए मैंने 3बीएचके घर खरीदा, यह बहुत महंगा घर है और मैं घर पर कपड़े भी नहीं पहनती।

उर्फी के अनुसार, उनकी पिछली जीवन स्थिति में कई रूममेट्स के साथ एक साझा अपार्टमेंट शामिल था। हालाँकि, वह अब एक बड़े घर में अपग्रेड हो गई है और न केवल अपने घर के अंदर बल्कि बाहर भी अपनी नग्नता को अपनाती है। उन्होंने स्पष्ट किया, “पहले, मैं 8-10 लड़कियों के साथ एक कमरा साझा करती थी। अब, मैंने एक बड़ा घर खरीदा है। मैं न केवल घर पर बल्कि बाहर भी नग्न घूमती हूं। मैं सिर पर पायजामा पहनती हूं और नीचे टी-शर्ट।”

जबकि अभिनेत्री असामान्य फैशन विकल्पों के प्रति अपनी रुचि को स्वीकार करती है, उसने यह भी उल्लेख किया कि वह निकट भविष्य में स्तन सर्जरी कराने की योजना बना रही है। इस रहस्योद्घाटन से पहले, उओर्फी पहले ही होंठों की सर्जरी करा चुकी थी।

अपनी निजी जिंदगी के अलावा उर्फी अपनी सगाई की अफवाहों के कारण भी चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। उन्होंने हाल ही में एक शानदार 3बीएचके फ्लैट खरीदा और घर में पूजा भी की, जिसके बाद उनकी गुपचुप सगाई की अटकलें लगने लगीं। इससे पहले, उओर्फी ने प्रतीक सहजपाल के साथ सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया था, जिससे उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में अटकलें लगाई जाने लगीं।

अपने अनोखे फैशन सेंस और बोल्ड स्टेटमेंट के लिए मशहूर उर्फी जावेद ने यह स्वीकार कर सभी को चौंका दिया है कि वह घर पर नग्न रहना पसंद करती हैं। जबकि उनके फैशन विकल्प लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं, उनके हालिया रहस्योद्घाटन ने निश्चित रूप से लोगों को उनकी ऑफ-कैमरा जीवनशैली के बारे में उत्सुक और उत्सुक बना दिया है। और उनकी आश्चर्यजनक सगाई की अफवाहों के साथ, ऐसा लगता है कि उओरफ़ी जावेद का जीवन उनके फैशन विकल्पों की तरह ही घटनापूर्ण और अप्रत्याशित है।

क्या आप उर्फी जावेद के अपनी व्यक्तिगत शैली के प्रति उदासीन रवैये से आश्चर्यचकित हैं? नीचे टिप्पणी में आप हमें अपने विचारों से अवगत कराएं।

Related News

Leave a Comment